News 6E
Breaking News
Breaking NewsBUSINESSFood and LifestyleJobLaw information and newsNationalNew story and Sayrietourism newsUncategorized

दिल्ली में लिव-इन पार्टनर की हत्या: प्रेमी ने जबड़े, गले और हाथ पर चाकू मारे, महिला की 16 साल की बेटी भी

Hindi NewsNationalDelhi Live In Partner Murder; Man Tries To Chop Up Body; Living In Live in With The Accused, 3 Knife Marks On The Body; Delhi News

नई दिल्ली2 घंटे पहले

कॉपी लिंक

दिल्ली के तिलक नगर में शुक्रवार को एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव उसके किराये के घर से बरामद किया गया है। मृतक की पहचान रेखा रानी के रूप में हुई है, जो आरोपी के साथ लिव-इन पार्टनर में रह रही थी। रानी की एक 16 साल की बेटी भी है। महिला के जबड़े, गले और हाथ पर चाकू से वार किया गया है।

आरोपी की पहचान मनप्रीत के रूप में हुई है। दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले भी हत्या और अपहरण के मामलों में शामिल रह चुका है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले भी हत्या और अपहरण के मामलों में शामिल रह चुका है.

15 साल से किराए के घर में रह रही थीमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 साल की रानी 15 साल से अपनी बेटी के साथ किराए के घर में रह रही थी। हत्या के बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो उसके घर पर ताला लगा था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अदंर रानी का शव पड़ा था। पुलिस के मुताबिक महिला की बेटी को पता नहीं था कि उसकी मां की हत्या कर दी गई है। उसे लग रहा था उसकी मां दवा खाकर कमरे में सो रही है।

आरोपी ने बेटी से कहा- मां बाहर गई हैपुलिस ने बताया कि उसकी बेटी ने अपने बयान में कहा कि वह जब अपनी मां को जगाने के लिए गई तब वहां महिला का पार्टनर मौजूद था। जब उसने व्यक्ति से पूछा कि उसकी मां कहां है तो व्यक्ति ने कहा कि वह बाहर गई हैं और उसे भी बाहर जाने के लिए कहा। अधिकारी ने कहा कि गड़बड़ी आशंका के मद्देनजर वह घर से बाहर चली गई।

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला पर चाकू से तीन बार हमले किए गए।

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि महिला पर चाकू से तीन बार हमले किए गए।

महिला पर के तीन जगहों पर चाकू से वार कियापुलिस के मुताबिक बेटी के बाहर जाने के बाद आरोपी घर में ताला लगाकर वहां से भाग गया। पश्चिम दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस घनश्याम बंसल ने कहा कि सामने आया है कि महिला को दो जगह चाकू मारा गया है। उनके मुताबिक, एक बार जबड़े और गले पर चाकू से वार किया गया जबकि दूसरा वार हाथ पर किया गया है।

क्यों की हत्या?पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त का काम करता है। उसके पिता US में रहते हैं। उसकी शादी 2006 में हुई थी। पत्नी से उसके दो बेटे हैं लेकिन 2015 में वह रानी नाम की महिला के संपर्क में आया।

मनप्रीत ने इसके बाद गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया। जिसमें वह रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा। धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंसा हुआ महसूस कर रहा है, इसलिए उसने रानी की हत्या करने का प्लान बनाया।

दिल्ली में हत्या से जुड़ी ये खबर भी पढ़ें…

आफताब ने नार्को, पॉलीग्राफ और पूछताछ में दिए समान जवाब:टेस्ट में बताया- चाइनीज चॉपर से शव के टुकड़े किए

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के सभी टेस्ट में एक जैसे जवाब रहे हैं। PTI ने शुक्रवार को पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि पूनावाला का इकबालिया बयान, पॉलीग्राफ और नार्को एनालिसिस टेस्ट के दौरान उससे पूछे गए सवालों के जवाब मैच करते हैं। बता दें कि दोनों ही टेस्ट में उसने हत्या की बात कबूली है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

दिल्ली में दोस्तों ने हत्या की, बॉडी यमुना में फेंकी

पुलिस ने बताया कि हत्या के वक्त आरोपी नशे में थे।हत्या के बाद आरोपी ने अपनी कार भी नदी में डुबो दी।

पुलिस ने बताया कि हत्या के वक्त आरोपी नशे में थे।हत्या के बाद आरोपी ने अपनी कार भी नदी में डुबो दी।

दिल्ली में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त की हत्या करके यमुना में फेंक दिया। आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना मयूर विहार की है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Related posts

અમરેલીમાં યોજાયેલ શુટિંગ વોલીબોલ ટુર્નામેન્ટની ફાઈનલમાં ઉનાની ટીમ વિનર .

news6e

17 બેઠકો સુધી સીમિત રહેલ કોંગ્રેસ વિપક્ષ પદ મેળવવા હવે ભાજપની દયા પર, શું વટહુકમ લાવશે?

news6e

મહારાષ્ટ્ર નજીક મધ દરિયે બોટમાં આગ લાગતા 2 માછીમારો દાઝ્યા, બોટ બળીને ખાખ થઈ

news6e

Leave a Comment