News 6E
Breaking News
Breaking NewsBUSINESSFood and LifestyleJobLaw information and newsNationalNew story and Sayrietourism newsUncategorized

दिल्ली में दोस्तों ने हत्या की, बॉडी यमुना में फेंकी: नशे में झगड़ा हुआ था, आरोपी ने अपनी कार भी नदी में डुबो दी

Hindi NewsNationalDelhi Man Kills Friend; Body Dumps In Yamuna; Delhi Police, Mayur Vihar; Delhi News

नई दिल्लीएक दिन पहले

कॉपी लिंक

दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त की हत्या करके यमुना में फेंक दिया। आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना मयूर विहार की है।

मृतक 23 नवंबर से लापता थामृतक की पहचान 28 साल के ओम कुमार के रूप में हुई है। आरोपियों की पहचान कार्तिक और रवि के रूप में हुई है। कार्तिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन रवि अभी भी फरार है। पुलिस के मुताबिक ओम पूर्वी दिल्ली के दल्लुपुरा इलाके से 23 नवंबर से लापता था। परिवार ने पिछले शुक्रवार उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। परिजनों का कहना है कि जब वह घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। ओम का शव 28 नवंबर को ओखला इलाके में नदी से बरामद किया गया।

ओम का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ थाओम की गुमशुदगी की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की और पाया कि ओम और उसके दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इस बीच, आरोपियों ने ओम की पिटाई की और उसके शव को मयूर विहार के पास यमुना नदी में फेंक दिया। पुलिस ने आगे कहा कि कार्तिक ने अपनी कार भी नदी में फेंक दी, क्योंकि वह बहुत नशे में था। स्थानीय लोगों ने कार के नदी में डूबने की सूचना पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ક્યારે અને કોની સાથે લગ્ન કરશે રાહુલ ગાંધી? જાતે જ જાહેર કરી પોતાની સિક્રેટ વાતો

news6e

दान में मिले ट्रैक्टरों की बे-कदरी: वापस लौटाए गए ट्रैक्टरों में किसी की लाइट टूटी तो किसी के बोनट को रस्सियों से बांधकर चलाया जा रहा काम

news6e

Salman Khan Birthday Party: 57 વર્ષનો ‘ભાઈજાન’, પાપારાઝી સાથે કેક કાપી, આ સેલેબ્સ બર્થડે પાર્ટીમાં સામેલ થયા હતા

news6e

Leave a Comment