News 6E
Breaking News
Breaking NewsBUSINESSFood and LifestyleJobLaw information and newsNationalNew story and Sayrietourism newsUncategorized

CM जयराम ठाकुर का AAP पर निशाना: बोले- हिमाचल की सभी सीटों पर जमानत जब्त होगी, केजरीवाल देश के सबसे झूठे इंसान

Hindi NewsLocalHimachalShimlaChief Minister Jairam Thakur Said; AAP’s Deposit Will Be Forfeited On All Seats In Himachal, Told Kejriwal Number One In Lying

शिमला2 दिन पहले

कॉपी लिंकदिल्ली MCD चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर। - Dainik Bhaskar

दिल्ली MCD चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की सभी सीटों पर जमानत जब्त होगी। चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सभी 68 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं और ये सभी बुरी तरह हारेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल लिखकर देते हैं, लेकिन भाजपा वाले जुबानी हिसाब-किताब करके देते हैं। नेतृत्व वो होता है जो कहता और करता है, जिस पर लोगों को विश्वास होता है। हमारा नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं वो करते हैं। लेकिन दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं, वो कभी नहीं करते हैं।

जयराम ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में करोड़ों रुपए अपने फोटो और पोस्टर लगाने में खर्च कर दिए। यही पैसा यदि दिल्ली के विकास पर लगाया होता आज बहुत से क्षेत्र में अच्छे स्वास्थ्य और शिक्षण संस्थान होते।

केजरीवाल को खुली चुनौतीदिल्ली नगर निगम के चुनाव प्रचार में पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जब हिमाचल आए तो कहते थे कि दिल्ली के स्कूल-अस्पताल देखो। हम पिछले चार दिन से दिल्ली में ही हैं और हर गली में जा रहे हैं। यहां उन्होंने न अस्पताल बनाए और न ही स्कूल। सड़क,स्कूल और स्वास्थ्य संस्थान देखने हैं तो केजरीवाल को हिमाचल आना होगा।

MCD चुनाव से AAP को हटाने की शुरुआतजयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव से आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली से हटाने की शुरूआत होगी। फिर जो पैसा सरकार की ओर से दिया जाएगा वो सीधा वहां के लोगों के विकास तक पहुंचेगा।

झूठ बोलने में केजरीवाल नंबर वनजयराम ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में दिल्ली के शास्त्रीनगर वार्ड नंबर-70, शालीमार बाग-बी वार्ड नंबर-56 और रोहिणी-डी वार्ड नंबर -56 में जनसभाएं की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाने साधे। मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल झूठ बोलने में देश में नंबर वन है। वह बड़ी मासूमियत के साथ झूठ बोलते हैं, लेकिन अब सारा पर्दा उठा चुका है।

AAP नेता भ्रष्टाचार में जेल में बंदजयराम ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी वही पार्टी है जिसका उदय भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से हुआ। आज दिल्ली में 8 साल सरकार के कार्यकाल में आम आदमी पार्टी के मंत्री जेल की सलाखों के पीछे हैं, क्योंकि भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप उन पर है। आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में बनी और वहां सरेआम सड़कों पर कत्ल होने लगे। वहां पहले ही महीने एक मंत्री को भ्रष्टाचार के चलते हटाना पड़ा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ટેક્સ બચાવવા માટે તમે આ પોસ્ટ ઓફિસ સ્કીમ્સમાં કરી શકો છો રોકાણ, અહીં તપાસો વિગતો

news6e

शिखर धवन ने ऋषभ पंत को दी थी चेतावनी गाड़ी धीरे चलाया कर

news6e

Boss Party 2023: બોલિવૂડની આ સુંદરી સાથે સાઉથના સુપરસ્ટારનો હાથ ફસાયો, પછી શું થયું… જુઓ વીડિયો

news6e

Leave a Comment