News 6E
Breaking News
Breaking NewsBUSINESSFood and LifestyleJobLaw information and newsNationalNew story and Sayrietourism newsUncategorized

शुरू हुई चुनावी रंजिश: पंचायत की जमीन से मिट्‌टी खुदाई रोकने पर सरपंच के ऊपर लाठी डंडे व फरसे से किया हमला, घायल

फरीदाबाद2 दिन पहले

कॉपी लिंकसेक्टर 58 थाना पुलिस ने दर्ज किया केस, गांव बिजोपुर की है घटना, इस चुनाव में दूसरी पार्टी चुनाव हार गई है। - Dainik Bhaskar

सेक्टर 58 थाना पुलिस ने दर्ज किया केस, गांव बिजोपुर की है घटना, इस चुनाव में दूसरी पार्टी चुनाव हार गई है।

पंच सरपंचों का अभी शपथ ग्रहण भी नहीं हुआ कि चुनावी रंजिश शुरू हो गई। मामला बिजोपुर गांव का है। यहां पंचायत की जमीन से हो रही मिट्‌टी खुदाई को रोकना सरपंच पर भारी पड़ गया। दूसरे पक्ष के लेागों ने उन पर लाठी डंडे व फरसे से हमलाकर घायल कर दिया। हमलावरों ने सरपंच की गाड़ी तोड़कर नकदी भी लूट ले गए। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव बिजोपुर निवासी आदिल पुत्र जावेद ने सेक्टर 58 थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वे गांव के मौजूदा सरपंच हैं। बुधवार को वह अपनी गाड़ी से दावत करके घर लौट रहे थे। गाड़ी मेरा ड्राईवर नाजीम चला रहा था। साथ में साकीर, मुबारिक, हसीन, आसिफ बैठे हुए थे। बीपीएल कॉलोनी के पास सरकारी पंचायती जमीन से मिट्टी की खुदाई हो रही थी। ट्रैक्टर रसीद पुत्र अली मौहम्मद और अन्य लोगों के थे। आदिल ने उन्हें मिट्‌टी की खुदाई करने से मना कर दिया। इसके बाद वह सभी अपने ट्रैक्टरों को लेकर चले गए।

हमले में घायल बिजोपुर गांव के सरपंच आदिल

हमले में घायल बिजोपुर गांव के सरपंच आदिल

सरपंच जब ईदगाह के पास पहुंचे तो अचानक उनकी कार के सामने एक स्विफ्ट कार आकर रूकी। उसी समय दूसरी कार नीले रंग की मर्सडीज आई। कार चालक ने सरपंच की गाड़ी के आगे लगा दी। आरोप है कि दोनों कारों में से रसीद, शहीद पुत्र अली मोहम्मद, वाहिद पुत्र जमील उर्फ लल्लु, बनी पुत्र सरदार, जमशीद पुत्र उसमान, नसीम पुत्र सद्दीक, जिल्लु पुत्र सोराब कार से निचे उतरे। इनके पास हाथ में डंडे में जुड़ा लोहे का फरसा था और लोहे का सरिया था। आरेापियों ने उन पर हमला कर दिया और गाड़ी तोड़ दी। पिटाई के बाद आदिल की जेब में रखे करीब 8200 रुपए भी लूट ले गए। सरपंच का आरोप है कि रसीद चुनाव में उनसे हार गया था। इसलिए रंजिस रखते हुए रसीद ने अपने परिवार व अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कराया है। सेक्टर 58 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

स्वच्छ और हरा-भरा पटना मेरा सपना है: मेयर सीता साहू

news6e

માસૂમ ચહેરો, સાદો રંગ… ‘બલમા ઘોડે પે ક્યૂં સવાર હૈ’ ગીતની ગાયિકા ખૂબ જ સુંદર છે.

news6e

Twitterએ ઘણા પત્રકારોના એકાઉન્ટ કર્યા સસ્પેન્ડ, શું મસ્કનું કવરેજ પડ્યું ભારે?

news6e

Leave a Comment