News 6E
Breaking News
Breaking NewsBUSINESSFood and LifestyleJobLaw information and newsNationalNew story and Sayrietourism newsUncategorized

कैब में एक करोड़ के गहने भूला NRI: पुलिस ने 4 घंटे में ढूंढकर लौटाया

Hindi NewsNationalGreater Noida Uber Cab; Police Recover NRI Couple’s Rs 1 Crore Worth Jewellery | Noida News

नई दिल्ली2 दिन पहले

ग्रेटर नोएडा में एक NRI दंपती 1 करोड़ की ज्वेलरी से भरा बैग उबर कैब में भूल गया। उन्होंने बिसरख पुलिस थाने में मामले की जानकारी दी। पुलिस तुरंत एक्शन में आई और सिर्फ 4 घंटे में कैब को ढूंढकर दंपती का बैग लौटा दिया। वे अपनी बेटी की मेहंदी के फंक्शन के लिए गहने लेकर होटल जा रहे थे, उसी दौरान कैब की डिक्की में वे अपना गहनों का बैग भूल गए।

बेटी की शादी के लिए लंदन से आया था NRI परिवारनिखिलेश कुमार सिन्हा अपने परिवार के साथ लंदन में रहते हैं। हाल ही में वे अपनी बेटी की शादी के लिए भारत आए हैं। बुधवार को ग्रेटर नोएडा के सरोवर पोर्टिको होटल में उनकी बेटी की मेहंदी का फंक्शन था। होटल पहुंचने के लिए निखिलेश ​​​ने​ गुरुग्राम से उबर कैब बुक की, लेकिन जब वे होटल पहुंचे तो याद आया कि उन्होंने ज्वेलरी का बैग तो कैब में ही छोड़ दिया है।

NRI निखिलेश कुमार सिन्हा को 1 करोड़ की ज्वेलरी से भरा बैग लौटाती पुलिस।

NRI निखिलेश कुमार सिन्हा को 1 करोड़ की ज्वेलरी से भरा बैग लौटाती पुलिस।

पुलिस ने कैब की लाइव लोकेशन ट्रैक कीNRI ने मामले की जानकारी बिसरख पुलिस थाने को दी। पुलिस ने कैब की लाइव लोकेशन को ट्रैक किया और गाजियाबाद के लालकुआं में चालक को ढूंढ निकाला। ड्राइवर ने बताया कि निखिलेश के बाद उसने कई और राइड्स पूरी की थीं और उसे ज्वेलरी के बैग के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने उसकी कार की डिक्की से बैग लेकर NRI परिवार को सौंप दिया। इस पर निखिलेश और उनके परिवार ने पुलिस को धन्यवाद दिया।

बैग के अंदर एक करोड़ के गहने थे।

बैग के अंदर एक करोड़ के गहने थे।

ज्वेलरी की चोरी से जुड़ी अन्य खबरें यहां पढ़ें…

चोरों ने कूरियर से लौटाए चुराए हुए जेवर, गाजियाबाद में टीचर के फ्लैट में हुई थी चोरी

गाजियाबाद में चोरों ने महिला टीचर के फ्लैट से 25 हजार रुपए कैश और 14 लाख के जेवरात चुरा लिए। वारदात के करीब चार दिन बाद कूरियर से पार्सल भेजकर चार लाख रुपए के जेवरात लौटा दिए। अब पीड़ित और पुलिस भी हैरान है कि यह सब कैसे हुआ। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पढ़ें पूरी खबर…

नोएडा में विला का ताला तोड़कर एक करोड़ की चोरी, घरवाले बोले- 40 लाख की नकदी और 60 लाख की ज्वेलरी ले गए चोर

ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसाइटी में भी चोर चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिसरख कोतवाली क्षेत्र की आम्रपाली लेजर वैली सोसायटी का है। जहां एक विला का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। घरवालों का कहना है कि लगभग चालीस लाख रुपये नकद सहित एक करोड़ रुपये की चोरी हुई है। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

Related posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ની ‘સઈ’ને આ વ્યક્તિ સાથે થયો પ્રેમ, ‘વિરાટ-પત્રલેખા’નો રોમાન્સ જોઈને ખૂબ ઈર્ષ્યા થશે!

news6e

Rise Of PhonePe Tag To $12 Billion

news6e

Winter Special: શરદી-ઉધરસનો ઈલાજ છે આ પંજીરી, આ રીતે બનાવીને ખાઓ ઝડપથી

news6e

Leave a Comment