News 6E
Breaking News
Breaking NewsBUSINESSFood and LifestyleJobLaw information and newsNationalNew story and Sayrietourism newsUncategorized

केजरीवाल की रैली में 20 नेताओं का मोबाइल चोरी: MCD चुनाव को लेकर रोड शो कर रहे थे CM

Hindi NewsNationalMobile Phone Stolen 20 AAP Leaders; Delhi MCD Election; Arvind Kejariwal Rally; Delhi News

नई दिल्ली2 दिन पहले

कॉपी लिंक

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर AAP नेता लगातार चुनाव पचार कर रहे हैं। बुधवार को CM अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में कई इलाकों में रोड शो किया। इस दौरान करीब 20 नेताओं का मोबाइल चोरी हो गया। मामले में दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है।

मलका गंज इलाके में हुई चोरीदरअसल, यह घटना उस समय घटी जब मलका गंज इलाके में CM केजरीवाल चुनाव प्रचार कर रहे थे। उनके साथ AAP के कई विधायक और नेता मौजूद थें। आप की इसी रैली के दौरान चोरों ने कुछ नेताओं के मोबाइल लूट लिए। उत्तरी जिला के डिप्टी कमिश्नर सागर सिंह कल्शी ने बताया कि CM केजरीवाल की रैली में कई विधायकों और पार्षदों के मोबाइल चोरी होने की शिकायत मिली थीं। मामले में विधायक अखिलेश त्रिपाठी, आप नेता गुड्डी देवी और विधायक सोमनाथ भारती के सचिव ने थाने में केस दर्ज कराया था।

बुधवार को दिल्ली के मलका गंज इलाके में CM केजरीवाल ने रोड शो किया।

बुधवार को दिल्ली के मलका गंज इलाके में CM केजरीवाल ने रोड शो किया।

केजरीवाल बोले- जनता काम करने वालों को चुनेगीमलका गंज में रोड शो के दौरान केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता काम रोकने वालों की जगह काम करने वालों को चुनेगी। केजरीवाल ने कहा- बीते आठ सालों में भाजपा और केंद्र सरकार ने मोहल्ला क्लिनिक, CCTV प्रोजेक्ट और योगशाला समेत दिल्ली सरकार के दूसरे काम को रोका है। 15 साल निगम में राज करने के बाद भी भाजपा के पास गिनाने के लिए एक भी काम नहीं है, जबकि दिल्ली सरकार ने उन सारे को कामों को करके दिखाया है, जिसका उन्होंने वादा किया था।

4 दिसंबर को होगी वोटिंग

250 वार्डों वाली दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है, 7 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी और रिजल्ट आएगा। पहले ये चुनाव अप्रैल में होने थे, लेकिन तीनों निगमों के एकीकरण के फैसले के चलते चुनाव में देरी हुई। MCD चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 14 नवंबर थी।

ये भी पढ़ें-महिला का केजरीवाल से सवाल:मफलर क्यों नहीं पहना? CM बोले- अभी ठंड नहीं आई

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान पिछले मंगलवार को एक महिला ने CM केजरीवाल से सवाल किया कि आपने मफलर क्यों नहीं पहना। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा- अभी ठंड नहीं आई है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Related posts

AIIMS को अब DRDO सर्वर देगा: NIA मुख्य सर्वर ले गई; दावा: मरीजों का डेटा सुरक्षित

news6e

સાવધાન / શિયાળામાં વધુ ઈંડાનું સેવન પડી શકે છે ભારે, શરીરને ઝેલવી પડી શકે છે હાર્ટ એટેક જેવી સમસ્યાઓ

news6e

‘राम का नाम, हनुमान का नाम या बीजेपी का पेटेंट हिंदू धर्म पर नहीं’, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का बड़ा बयान

news6e

Leave a Comment