News 6E
Breaking News
Breaking NewsBUSINESSFood and LifestyleJobLaw information and newsNationalNew story and Sayrietourism newsUncategorized

आफताब की नई गर्लफ्रेंड बोली-मर्डर की जानकारी नहीं: कहा- दो बार घर गई, लगा नहीं कि वहां श्रद्धा की लाश के टुकड़े थे

Hindi NewsNationalShraddha Murder Mystery Update; Aftab Amin Poonawalla New Girfriend On Dead Body Parts | Delhi Mehrauli News

नई दिल्ली3 दिन पहले

श्रद्धा मर्डर केस में आफताब की नई गर्लफ्रेंड सामने आई है। उसने दावा किया है कि श्रद्धा के मर्डर या उसके टुकड़ों से उसका कोई लेना-देना नहीं है। लड़की ने बताया कि जब वह आफताब से मिलने उसके घर आती थी, तो उसे अंदाजा भी नहीं था कि आफताब ने इसी घर में श्रद्धा की लाश के टुकड़े रखे थे।

मई में श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब ने इस नई लड़की को डेट करना शुरू किया था। दोनों की मुलाकात उसी बम्बल ऐप पर हुई थी, जिसके जरिए श्रद्धा और आफताब मिले थे। यह नई गर्लफ्रेंड अक्टूबर में दो बार आफताब के घर आई थी। उसने पुलिस को यह भी बताया कि आफताब ने उसे 12 अक्टूबर को एक आर्टिफिशियल रिंग दी थी। पुलिस ने उससे यह रिंग बरामद कर ली है और उसका बयान रिकॉर्ड कर लिया है।

आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे, जिन्हें उसने फ्रिज में रखा। इन टुकड़ों को वह 16 दिन तक जंगल में फेंकता रहा।

आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे, जिन्हें उसने फ्रिज में रखा। इन टुकड़ों को वह 16 दिन तक जंगल में फेंकता रहा।

पेशे से साइकेट्रिस्ट है आफताब की नई पार्टनररिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस की जांच में सामने आया कि श्रद्धा के मर्डर के 12 दिन बाद 30 मई को दोनों कॉन्टैक्ट में आए। आफताब की नई पार्टनर एक साइकेट्रिस्ट है। उसने पुलिस को बताया कि वह अक्टूबर में दो बार आफताब के घर गई थी, लेकिन उसे कभी महसूस नहीं हुआ कि इस घर में किसी का मर्डर हुआ है या यहां किसी इंसानी शरीर के टुकड़े रखे हुए थे।

उसने यह भी कहा कि उसने आफताब को कभी डर में नहीं देखा। आफताब उसे अपने मुंबई वाले घर के बारे में बताया करता था।

महरौली स्थित इसी घर में आफताब और श्रद्धा लिव-इन में रहते थे। यहीं पर आफताब ने उसकी हत्या की और बाद में दूसरी लड़कियों को भी लेकर आया।

महरौली स्थित इसी घर में आफताब और श्रद्धा लिव-इन में रहते थे। यहीं पर आफताब ने उसकी हत्या की और बाद में दूसरी लड़कियों को भी लेकर आया।

आफताब के पास परफ्यूम का बड़ा कलेक्शन, सिगरेट पीने का भी आदीलड़की ने बताया कि आफताब का व्यवहार उसे हमेशा नॉर्मल लगा। वह काफी केयरिंग नेचर का था, जिस वजह से उसे कभी लगा नहीं कि आफताब का मेंटल स्टेटस सही नहीं है। उसने बताया कि आफताब के पास डियोड्रेंट और परफ्यूम्स की अलग-अलग वैराइटीज का एक कलेक्शन था और वह उसे भी अक्सर परफ्यूम गिफ्ट किया करता था। उसने बताया कि आफताब काफी सिगरेट पीता था और अपनी सिगरेट खुद रोल करता था। वह कई बार स्मोकिंग छोड़ने की बात कह चुका था।

उसने यह भी बताया कि आफताब अलग-अलग तरह का खाना खाने का शौकीन था और अलग-अलग रेस्टोरेंट से नॉन-वेज आइटम मंगवाया करता था। आफताब ने उसे यह भी बताया कि रेस्टोरेंट में जिस तरह से शेफ खाने की सजावट करते हैं, वह उसकी हॉबी है।

श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़िए…

आफताब ने पूछताछ में श्रद्धा की हत्या कबूली, कोई अफसोस भी नहीं

आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट बुधवार को आनी है। पूछताछ के दौरान आफताब ने कबूल किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की। उसको श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं है।

आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को किया जाएगा। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने इसकी परमिशन दे दी है। 28 साल के आफताब ने 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का मर्डर कर दिया था। उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। दोनों लिव-इन में रहते थे। पूरी खबर यहां पढ़ें…

आफताब मई के बाद से कम खाना मंगवाने लगा था:फूड ऐप से खुलासा; पुलिस ने सोशल मीडिया और पेमेंट ऐप का भी डेटा मांगा

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में पुलिस ने उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला की इंटरनेट हिस्ट्री निकालने के लिए वॉट्सऐप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल, गूगल पे, पेटीएम समेत कई ऐप से डेटा मांगा है।

सूत्रों के मुताबिक, जोमैटो ने जानकारी दी है कि आफताब पहले दो लोगों का खाना ऑर्डर करता था, लेकिन कुछ दिनों बाद उसने एक ही व्यक्ति का खाना ऑर्डर करना शुरू कर दिया। बता दें कि श्रद्धा और आफताब 8 मई को मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हुए थे। 10 दिन बाद यानी 18 मई को आफताब ने श्रद्धा का मर्डर कर दिया। पूरी खबर यहां पढ़ें…

आफताब पर हमले की कोशिश: 4-5 लोग तलवार लेकर दौड़े; कहा- हम उसके 70 टुकड़े करने आए

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को ले जा रही वैन पर 4-5 लोगों ने हमले की कोशिश की। जैसे ही उसे पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद फोरेंसिक साइंस लैब से ले जाया जा रहा था तभी इन लोगों ने वैन का पीछा किया। इनमें से 4-5 लोगों के हाथों में तलवारें थीं। पुलिस ने हमलावरों को काबू करने के लिए रिवॉल्वर निकाल ली। हालांकि फायरिंग नहीं की। दो हमलावर को हिरासत में लिया गया है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Related posts

ઘરે બનાવેલો ગરમ મસાલો શાકનો સ્વાદ વધારે છે, જાણો તેને બનાવવાની રીત

news6e

सुप्रीम कोर्ट में ऑल वुमन जज बेंच: इतिहास में ऐसा तीसरा, 4 साल में दूसरा मौका; 2 जजों ने 32 केस सुने

news6e

दिल की बात क्या करे ?

news6e

Leave a Comment