News 6E
Breaking News
Breaking NewsNational

जयपुर में सांसद हनुमान बेनीवाल के घर चोरी, बेशकीमती वस्तु,नगदी,गहने चोरी

जयपुर

आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के राजधानी जयपुर के जालूपुरा स्थित आवास में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है। चोरी की वारदात की इस जानकारी हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट करके दी। वहीं पूरे मामले को लेकर जालूपुरा थाने में एफआइआर भी दर्ज करवाई गई है। फिलहाल जालूपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की तहकीकात करती हुई नजर आ रही है। वही जैसे ही चोरी की वारदात का पता हनुमान बेनीवाल को चला देर रात हनुमान बेनीवाल भी राजधानी जयपुर पहुंचे और पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को पूरे मामले को लेकर सूचित किया।

बेनीवाल ने बताया कि उनका घर थाने से 100 मीटर की दूरी पर हैं। जयपुर कमिश्नेट में सांसद के घर चोरी हो रही है तो फर आम लोगों का क्या हो रहा होगा। सांसद बेनीवाल ने बताया कि उन्होने पुलिस को जानकारी देने के बाद एसीएस होम को भी उनके घर पर चोरी होने की जानकारी दी। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन एक्शन अभी तक कुछ नहीं हुआ हैं। बेनीवाल ने बताया कि उनके घर पर लोगों के दिए हुए कीमती तोफे रखे हुए थे। वहीं बदमाश घर में घुस कर आलमारी तोड़ कर नगदी और जेवरात चोरी कर ले गए। बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। जयपुर कमिश्नेट पुलिस जल्द से जल्द बदमाश को पकड़े और चोरी हुआ माल बरामद कराए।
जालूपुरा सीआई अनिल जैमन ने बताया कि घटना की  जानकारी मिलने पर टीम को मौके पर भेजा। इलाके में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा हैं। वही जिले की स्पेशल सेल को भी इस में लगाया गया हैं। जल्द बदमाश पकडे जाएंगे।

Related posts

ભાવનગરમાં જિલ્લા આરોગ્ય સમિતિ દ્વારા એનેમીયા મુક્ત ભારત અંતર્ગત તાલીમ યોજવામાં આવી

news6e

કેશોદ પોલીસે એક ઘરમાંથી 58 ચાઈનીઝ રીલ પકડી પાડી,ચાઈનીઝ દોરી પકડવામાં જૂનાગઢ મનપાનું ચેકિંગના નામે ફોટોસેશન

news6e

સંસ્કારિત થવા કષ્ટ અને પુરસ્કાર પામવા પીડા સહન કરવી જ પડે

news6e

Leave a Comment