News 6E
Breaking News
Breaking NewsNew story and Sayrie

पीएम की मां हीराबा अब यादा में, पीएम मोदी हुए भावुक, चार भाइयों ने दी मुखाग्नि

पीएम
शास्त्रोक्त विधी से पीएम मोदी की मां हिराबा का अंतिम संस्कार कीया गया है। पीएम मोदी मां को लेके भावुक हुए थे। माता हीराबा का पार्थिव शरीर पंचमहाभूत में विलीन हो गया है। पीएम मोदी समेत चार भाइयों ने मां हीराबा के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। इस बीच पीएम मोदी और उनका परीवार भावुक हो गया था।

हीराबा के पार्थिव शरीर को पीएम मोदी समेत उनके चार भाइयों ने मुखाग्नि दी थी और, हीराबा का पार्थिव शरीर पंचमहाभूत में विलीन हो गया है। उस वक्त देश भर के नेताओं समेत गणमान्य लोगों ने पीएम मोदी को मां के निधन पर सांत्वना दी थी।

पीएम मोदी की मां हीराबा की दो दिन पहले तबीयत बिगड़ी 

पीएम मोदी की मां हीराबा की दो दिन पहले तबीयत बिगड़ी थीऔर, हीराबा को यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हीराबा ने आज साढ़े तीन बजे अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी। मां के निधन की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री तुरंत दिल्ली से गांधीनगर पहुंचे और, मां का अंतिम संस्कार किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने खुद ट्वीट किया

पीएम मोदी ने ट्वीट कर हीराबा के निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- एक शानदार सदी भगवान के चरणों में पड़ी है। माता में, मैंने हंमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, एक निःस्वार्थ कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति समर्पित जीवन शामिल है।

नरेंद्र मोदी सुबह-सुबह रायसन पंकजभाई के घर पहुंचे। यहां उन्होंने अंतिम दर्शन किए और इसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। सेक्टर 30 श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया है। अंतिम संस्कार में भावुक हुए मोदी परिवार ने हीराबा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने को कहा।

Related posts

शराबी के हाथों कुत्ते को बचाने के चक्कर में गयी किसान की जान

news6e

Layoff In January: દરરોજ સરેરાશ 3,000 કર્મચારીઓની છટણી, અત્યાર સુધી 166 ટેક કંપનીઓએ 65000ને કાઢ્યા

news6e

શાહરૂખે ખોલ્યું પઠાણનું મોટું રહસ્ય, વર્લ્ડ કપ ફૂટબોલ બાદ અટકળોએ જોર પકડ્યું

news6e

Leave a Comment