News 6E
Breaking News
Breaking NewsEntertainmentNational

खुदकुशी करने से पहले इस शख्स से तुनिषा की हुई थी लंबी बातचीत, चैट में हुआ खुलासा

तुनिषा

20 साल की तुनिषा शर्मा की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। इस बीच इस सुसाइड मामले को लेकर लगातार कोई न कोई चौंकाने वाली अपडेट सामने आ रही है। अब खबरें आ रही हैं कि आत्महत्या करने से पहले तुनिषा शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड शिजान खान से घंटों चैट कर बातचीत की थी। उसके बाद तुनिषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब सवाल उठता है कि दोनों के बीच चैट में ऐसा क्या हुआ कि तुनिषा ने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया।

मौत से पहले तुनिषा ने शिजान से बात की थी
पुलिस के हाथ लगी तुनिषा की एक चैट से एक अहम खुलासा हुआ है। अभिनेत्री की चैट से पता चला कि आत्महत्या करने से पहले वह जिस आखिरी व्यक्ति से बात कर रही थी, वह कोई और नहीं बल्कि शिजान खान था। चैट में तुनिषा और शिजान के बीच काफी देर तक बात हुई। कुछ देर बाद तुनिषा मेकअप रूम में पहुंची और सुसाइड कर लिया।

पुलिस शिजान से पूछताछ कर रही है
तुनिषा की मां द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद शिजान पुलिस हिरासत में है। पुलिस शेजान से लगातार पूछताछ कर रही है कि तुनिशा के साथ आखिरी चैट में क्या चर्चा हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, शिजान पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। जब भी पुलिस ने शिजान से अभिनेत्री के साथ हुई आखिरी बातचीत के बारे में पूछा, तो वह रोने लगा और सवाल का जवाब देने से कतराता रहा। बता दें कि शिजान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह तुनिषा को अस्पताल ले जाते नजर आ रहा है। इस वीडियो में शिजान के साथ टीवी सीरियल के दो और लोग नजर आ रहे हैं।

Related posts

भाजपा नेताओं की नड्‌डा से दिल्ली में मुलाकात: MCD चुनाव प्रचार थमने के बाद दी फीडबैक, कहा- हिमाचल में BJP की बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार

news6e

पीएम की मां हीराबा अब यादा में, पीएम मोदी हुए भावुक, चार भाइयों ने दी मुखाग्नि

news6e

શા માટે 22 ડિસેમ્બરે રાષ્ટ્રીય ગણિત દિવસ ઉજવવામાં આવે છે? જાણો તેની પાછળનું કારણ

news6e

Leave a Comment