News 6E
Breaking News
Breaking NewsNationalNew story and Sayrie

‘राम का नाम, हनुमान का नाम या बीजेपी का पेटेंट हिंदू धर्म पर नहीं’, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का बड़ा बयान

पूर्व केंद्रीय मंत्री

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को कहा कि राम नाम, हनुमान नाम या भाजपा का हिंदू धर्म पर कोई पेटेंट नहीं है। उन्होंने यहां जारी एक बयान में कहा कि कोई भी उन पर भरोसा कर सकता है या कर सकता है। फर्क सिर्फ इतना है कि उन पर हमारी आस्था राजनीतिक लाभ-हानि से परे है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राम, तिरंगा, गंगा और गाय पर मेरी आस्था तय नहीं की है. यह मेरे भीतर पहले से मौजूद था। निषेध एक ऐसी प्रवृत्ति है। मैंने खुद इन चीजों पर रेखा खींची है। अन्य मामलों में, मैं वही करता हूं जो भाजपा तय करती है।

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री भारती ने आगे कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा. उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं तो भारत कहां टूटा हुआ दिखता है। हमने (भाजपा नीत केंद्र सरकार ने) अनुच्छेद 370 को हटाया। अगर भारत में कुछ जोड़ना है तो वह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) है। राहुल गांधी को पीओके का दौरा करना चाहिए।

पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी मतों से जीतेगी. कांग्रेस को सिर्फ 20 सीटें मिलेंगी। आगामी चुनावों में उमा भारती की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी जमीन खुद तय करती हूं।’ राम मंदिर की तरह, घुसपैठ के खिलाफ, तिरंगे की तरह। बाकी की राजनीतिक भूमिका पार्टी खुद तय करेगी।

Related posts

ડિજિટલ સેક્ટરમાં SEO નિષ્ણાતની ભારે માંગ, લાખોમાં સેલરી પેકેજ, જાણો કેવી રીતે કરિયર બનાવવી

news6e

બ્રિટેન: વડાપ્રધાન ઋષિ સુનકને બ્રિટિશ પોલીસે ફટકાર્યો દંડ, જાણો શું છે કારણ?

news6e

માસૂમ ચહેરો, સાદો રંગ… ‘બલમા ઘોડે પે ક્યૂં સવાર હૈ’ ગીતની ગાયિકા ખૂબ જ સુંદર છે.

news6e

Leave a Comment