News 6E
Breaking News
Breaking NewsNational

फरीदाबाद: हारने के बाद ही खिलाड़ी को मिलती है जीत की प्रेरणा: पारस राय

फरीदाबाद, 02 जनवरी। जयपुर यूनविर्सिटी में आयोजित होने वाली नेशनल हॉकी प्रतियोगिता को लेकर हरियाणा साफ्ट हॉकी एसोसिएशन ने बॉयज और गर्ल्स टीम की घोषणा कर दी है, जिसके बाद खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता के लिए तैयारियां तेज कर दी है।

इसी कड़ी में अर्शित्ता स्पोट्र्स एकेडमी सेक्टर-81 फरीदाबाद में अरविंद कुमार, जनरल सेक्रेटरी स्वीटी सिंह और अन्य सदस्यों की मौजूदगी में हरियाणा सॉफ्ट हॉकी एसोसिएशन के चेयरमैन पारस राय और अध्यक्ष हेमंत कुमार ने बॉयज सीनियर, गर्ल्स जूनियर, बॉयज जूनियर आदि टीमों को हॉकी किट वितरित की और उन्हें प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी।
उन्होंने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि यह बच्चे भविष्य में अपने खेल की बदौलत न केवल अपना बल्कि अपने परिवार, जिले व प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। इस अवसर पर युवा समाजसेवी पारस राय ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि खेल को खेल भावना से खेंले, खेलों को हार-जीत से अलग रखें, क्योंकि एक खिलाड़ी को हारने के बाद ही जीतने की प्रेरणा मिलती है।
इसलिए हारे हुए खिलाड़ी को कभी हताश नहीं होना चाहिए बल्कि जीत के लिए लक्ष्य केन्द्रित कर कार्य करना चाहिए। इस दौरान उन्होंने राजस्थान के श्रीगंगानगर में आयोजित नेशनल बोसे चैंपियनशिप में दो गोल्ड और दो सिल्वर मेडल जीतने वाली रिद्धिमा तथा ब्रांज मैडल विजेता पिंटू सहित अन्य पदक विजेताओं मुस्कान, मीरा, रेशमा, पायल, दीया, आंचल, हरीश आदि विजेता प्रतियोगियों का सम्मानित किया और राष्ट्रीय खेलों में हरियाणा का नाम रोशन करने पर सभी खिलाडिय़ों को बधाई दी। कोच अतुल भारत, संजय कुमार, शाह आलम, शाहरुख ने भी इस अवसर पर बच्चों को शुभकामाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Related posts

डाइजेस्टिव सिस्टम को बेहतर कर वजन कंट्रोल में रखता है टाइगर नट्स।

news6e

दिल्ली के सचिन ने बनाया नया कीर्तिमान: मनाली में पूरी की ट्रेल रेस, 37 घंटे 46 मिनट में पूरे किए नसोगी से लामादुघ के 13 चक्कर

news6e

અશ્નીર ગ્રોવરના સ્ટાર્ટઅપમાં ભરતી, 5 વર્ષ સુધી નોકરી કરવા પર મળશે મર્સિડીઝ

news6e

Leave a Comment