News 6E
Breaking News
Breaking NewsEntertainmentNational

तुनिषा मर्डर केस: अब शिजान के वकील ने किया कई चौंकाने वाला खुलासा

तुनिषा

पुलिस तुनिषा शर्मा मौत मामले की पुलिस जांच कर रही है। एक्ट्रेस के को-एक्टर शिजान खान को लेकर कानूनी लड़ाई तेज होती जा रही है। इससे पहले वह एक हफ्ते तक पुलिस हिरासत में रहा था। साथ ही वसई कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यानी अब उनको जेल की हवा खानी पड़ेगी। वहीं उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा ने इस मामले को लेकर कई खुलासे किए हैं।

शिजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने उनके परिजनों के साथ आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं था उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी। उसने खुशी से अपना आखिरी जन्मदिन अपने पिता के साथ ही मनाया था उसके बाद वो अब  मनाने वाली थी। तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है। तुनिषा की मां और संजीव कौशल ही तुनिषा को पूरा कंट्रोल करते थे। संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिषा को पैनिक अटैक आता था। संजीव कौशल और वनिता तुनिषा पर और उसके पैसे पर पूरा कंट्रोल करते थे.

इतना ही नहीं शिजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने आगे कहा कि व्हाट्सएप में ऐसी कोई चीज नहीं निकल के आई जिससे लगे कि तुनिषा और शीज़ान के बीच मतभेद थे। वो दोनों लाइफ में मूवऑन कर चुके थे लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। तुनिषा शीज़ान के परिवार के साथ जितने समय रही उतने समय वो बहुत खुश रही। पावन शर्मा (तुनिषा के पूर्व मैनेजर) तुनिषा के रिश्तेदार नहीं है जो भी आरोप आए हैं उसमें तुनिषा की मां के तरफ से कम बल्कि पावन शर्मा के तरफ से ज्यादा आए हैं। पुलिस ने शुरू से खारिज किया है कि इस पूरे प्रकरण में लव-जिहाद का दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है।

शैलेंद्र मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आगे कहा कि जहां तक हिजाब का सवाल है आप अली बाबा का 21 वां एपिसोड देख लीजिए उसमें उन्होंने वो पोशाक पहना था और उस दिन सेट पर गणपति पूजा हुई थी वही फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला है।

Related posts

Vijay Sethupathi: સાઉથના સુપરસ્ટારે કહ્યું કે આ રીતે બોલિવૂડમાં સન્માન મળે છે, કહેવું પડે છે કે…

news6e

હુથિસિંહ મંદિર એ અમદાવાદ, ગુજરાત, ભારતનું એક જૈન મંદિર છે ?

news6e

માત્ર શાકભાજી જ નહીં, બથુઆમાંથી પણ બનાવી શકો છો સ્વાદિષ્ટ નાસ્તો, જાણો રીત

news6e

Leave a Comment