News 6E
Breaking News
Breaking NewsEntertainment

फिल्म आरआरआर के हाथ लगी एक और कामयाबी, मिला बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड

आरआरआर

एसएस राजामौली की आरआरआर रिलीज के बाद नए रिकॉर्ड तोड़ रही है। इस फिल्म ने वो किया है जो आज तक शायद ही किसी और फिल्म ने किया हो। आरआरआर ने पूरी दुनिया में भारत का नाम ऊंचा किया है। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की दुनिया में चर्चा हो रही है। साउथ की इस फिल्म ने एक बार फिर वैश्विक पटल पर भारत का नाम रोशन किया है।

गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने एक नया अवॉर्ड अपने नाम किया है। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता है। इस खबर के सामने आने के बाद स्टार्स से लेकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस बात की जानकारी खुद क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई है।

आरआरआर ने इन फिल्मों को पछाड़ा

क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स ने ट्वीट किया, आरआरआर के कलाकारों और क्रू सदस्यों को बहुत-बहुत बधाई। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता। इसके साथ ही उन्होंने आरआरआर का पोस्टर भी शेयर किया है। आरआरआर के साथ-साथ ‘ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट’, ‘अर्जेंटीना 1985’, ‘बार्डो’, ‘फाल्स क्रॉनिकल ऑफ ए हैंडफुल ऑफ ट्रुथ्स’, ‘क्लोज’ और ‘डिसीजन टू लीव’ जैसी फिल्में भी इस श्रेणी में शामिल थीं।

लेकिन आरआरआर ने सभी को मात देकर यह खिताब अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स के ट्विटर हैंडल पर एसएस राजामौली का एक वीडियो भी शेयर किया गया है। वीडियो में डायरेक्टर ट्रॉफी पकड़े नजर आ रहे हैं। राजामौली के चेहरे पर मुस्कान साफ ​​देखी जा सकती है। वहीं दूसरी ओर यह पुरस्कार पूरे भारत के लिए एक बड़े सम्मान की बात है।

Related posts

પ્રજાસત્તાક દિવસ ફૂડ: દેશભક્તિની ઉજવણીમાં પરિવાર માટે બનાવો ત્રિરંગા પુલાવ, નોંધી લો રેસીપી

news6e

Tata વેચશે એપલના IPhone અને વોચ, આ શરતે મોલ્સ સાથે વાતચીત

news6e

ચીન પહેલા 91 દેશોમાં મળી ચુક્યો છે BF.7 વેરિઅન્ટ, 2 વર્ષ પહેલા મળ્યો હતો પહેલો કેસ

news6e

Leave a Comment